Monday, January 3, 2011

क्रिसमस की छुट्टियां

इस बार क्रिसमस की छुट्टियों में मैंने बहुत मज़े किए। इस बार छुट्टियों में क्रिसमस मनाने के लिए मैं अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ मेरे दादा-दादी के घर केरल गयी थी। जब हम वहां पहुंचे तो पहले से ही क्रिसमस की तैयारी चल रही थी। मैंने और मेरी बहन ने दादी के साथ पूरे घर को बहुत सुंदर सजाया। सबसे ज्यादा समय हमें क्रिसमस की झांकी सजाने में लगा और वो सबसे ज्यादा सुंदर लग रही थी। फिर क्रिसमस वाले दिन रात में हम सब लोग चर्च गए। मेरी दादी ने बहुत सारी मिठाइयाँ बनाई थीं और बहुत ही स्वादिष्ट केक बनाया था। मैंने खूब मन भर के केक खाया। मेरे दादा दादी ने मुझे और मेरी बहन को बहुत सारे उपहार दिए। इस बार की क्रिसमस की छुट्टियां में काफी समय तक नहीं भूल पाउंगी ।

3 comments:

  1. Bhartiy Samvidhan:- https://play.google.com/store/apps/details?id=mantra.bhartiyasamvidhan

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  3. Thanks alot it was very interesting and good...mera sapno ka bharat bhi aesa hi hoga

    ReplyDelete